Hindi News Portal
header-1

आप दिनेश मोहनिया- पार्टी संगठन विस्तार को लेकर धरातल पर लगातार कार्य कर रही

खबरे सुने

आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय में आज प्रदेश कार्यकारिणी की एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई। प्रदेश में आगामी संगठन विस्तार को लेकर यह बैठक आयोजित की गई जिसमें प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली समेत आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया मौजूद रहे।

इस दौरान आम आदमी पार्टी प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि पार्टी संगठन विस्तार को लेकर धरातल पर लगातार कार्य कर रही है और संगठन को मजबूत करने के लिए पार्टी लगातार संघर्षरत है। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी संघर्षों से निकली हुई पार्टी है और आम आदमी पार्टी का संघर्ष लगातार जारी है।

वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने बैठक में मौजुद तमाम पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि बहुत जल्द सभी के सहयोग से पार्टी संगठन में बड़ा जुड़ाव होगा जिससे आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन में कई लोगों को जोड़ा जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश के संगठन समन्वयक श्री जोत सिंह बिष्ट जी द्वारा लगातार संगठन की बारीकियों को देखते और परखते हुए कार्य किया जा रहा है और बहुत जल्द संगठन का विस्तार किया जाएगा जिसे मीडिया के माध्यम से सभी के संज्ञान में लाया जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी जिस तरीके से 70 की 70 विधानसभा सीटों पर विधानसभा का चुनाव लड़ी ठीक उसी प्रकार नगर निगम और नगर निकाय के चुनाव को आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में बड़ी मजबूती के साथ लड़ेगी। इस दौरान आप प्रभारी दिनेश मोहनिया, आप प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली, प्रदेश उपाध्यक्ष बसंत कुमार, शिशुपाल रावत, डिंपल सिंह, प्रवीण बंसल और मीडिया प्रभारी अमित जोशी मौजुद रहे।

%d bloggers like this: