Hindi News Portal
header-1

हादसा : कैंटर और मैक्स जीप की भिड़ंत में पांच की मौत

खबरे सुने

फिरोजाबाद:यू.पी के फिरोजाबाद से दुःखद खबर आ रही है जहां कैंटर और मैक्स जीप की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल है जिसका आगरा में इलाज चल रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिरोजाबाद जिले के टूंडला थाना इलाके में नेशनल हाईवे स्थित टोल टैक्स के पास कल देर रात करीब दो बजे कैंटर ने मैक्स जीप में टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मैक्स में सवार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए आगरा भेजा गया लेकिन आगरा में उपचार के दौरान एक और युवक की मौत हो गई। जबकि जसराना के नगला कन्ही निवासी राजकुमार का उपचार आगरा में चल रहा है। हादसे की जानकारी होते ही टूंडला पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आई ।

वहीं हादसे के दौरान आगरा फिरोजाबाद हाईवे पर जाम लग गया, जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया।पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम राहुल पुत्र सत्यराम सिंह, राम बहादुर उर्फ छोटू पुत्र बीरबल सिंह निवासी नगला कन्हैया कुरारा थाना जसराना, फिरोजाबाद, वली मोहम्मद पुत्र खुदाबक्स पोखर वाला मोहल्ला सादाबाद हाथरस बताए हैं। दो की अभी शिनाख़्त नहीं हो सकी है।

%d bloggers like this: