Hindi News Portal
header-1

आंध्र प्रदेश: केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट,छह की मौत

खबरे सुने

आंध्र प्रदेश के एलुरु जिले से एक दुःखद खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक पोरस लेबोरेटरीज में दुर्घटना के बाद छह लोगों की मौत हो गई जबकि 13 घायल हो गए। प्रयोगशाला में विस्फोट के बाद अचानक आग लग गई जिसमें छह लोग मारे गए जबकि लगभग 13 अन्य घायल हो गए घायलों को स्थानीय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है ।

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त ब्लॉक में 30 लोग काम कर रहे थे रात करीब 11ः30 बजे हुआ जब गैस रिसाव के कारण विस्फोट हो गया और प्लांट की चौथी यूनिट में आग लग गई। घायलों को नुजविद शहर के एक सरकारी अस्पताल और गिफर्ड मेमोरियल अस्पताल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस, राजस्व और दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। अधिकारियों बताया कि घायलों को बेहतर इलाज के लिए विजयवाड़ा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला पुलिस अधीक्षक के अनुसार दुर्घटना के संभावित कारणों के बारे में विवरण एकत्र किया गया है। अधिकारियों ने कहा कि अभी इस बात का पता लगाया जा रहा है कि रिएक्टर में विस्फोट हुआ या शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी।
राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने जानमाल के नुकसान पर गहरा दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त की।

%d bloggers like this: