Hindi News Portal
header-1

मुख्यमंत्री धामी ने उत्तरकाशी जिले के अधिकारियों की बैठक लेकर विकास कार्यों की समीक्षा

खबरे सुने

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरकाशी जिले के अधिकारियों की बैठक लेकर विकास कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों से ईमानदारी और निष्ठा से काम करने की अपेक्षा करते हुए कहा कि विकास योजनाओं एवं जन कल्याणकारी कार्यक्रमों का पूरा लाभ सभी को मिले, इस हेतु तत्परता से जुटना होगा।

उन्होंने कहा कि कार्यों में लापरवाही या शिथिलता पाए जाने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। भ्रष्टाचार के मामलों में सरकार ने कड़े कदम उठाए हैं और सतर्कता विभाग को ऐसे मामले पर निरंतर प्रभावी निगरानी रख कड़ी कार्रवाई करने को कहा गया है। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी सहित सभी अधिकारियों को क्षेत्र पंचायत और तहसील दिवसों में अनिवार्य रूप से भाग लेकर जनता की समस्याओं का प्रभावी और त्वरित निस्तारण सुनिश्चित करने की हिदायत दी।

अधिकारियों को आम आदमी की जिंदगी में बदलाव लाने के लिए समर्पित होकर जुटना होगा। इस मौके पर विधायक गंगोत्री सुरेश चौहान, विधायक पुरोला दुर्गेश्ववर लाल, जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण, भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र सिंह राणा, वरिष्ठ भाजपा नेता किशोर भट्ट, मनवीर चौहान, जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला आदि उपस्थित रहे।

%d bloggers like this: