Hindi News Portal
header-1

सीएम धामी ने चंपावत के ढकना बड़ोला गांव में की नुक्कड़ सभा

परिवहन मंत्री ने की जनसभा से मतदान करने की अपील

खबरे सुने

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज चंपावत उपचुनाव के प्रचार के लिए चम्पावत पहुंचे। सकर्किट हाउस में बने अस्थाई हेलीपेड पर उतरने के बाद वह मुख्यालय से लगे ढकना बड़ोला गांव के बेल्टाक तोक पहुंचे। सीएम धामी का जिला पंचायत अध्यक्ष ज्योति राय, कांग्रेस नगर अध्यक्ष कैलाश अधिकारी, पूर्व जिपं अध्यक्ष ललित मोहन पांडेय, पूर्व जिपं सदस्य गोविंद सामंत, ग्राम प्रधान हेमा चौधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने सीएम का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

वहीं सीएम धामी ने ढकना बड़ोला गांव को नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने जनता से उपचुनाव में उन्हें भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। सीएम धामी ने कहा कि उपचुनाव वे नहीं विधानसभा क्षेत्र की जनता लड़ रही है। जनता ने उन्हें रिकार्ड तोड़ जीत दिलाने का मन बना लिया चुनाव जीतने के बाद वे जनता की समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।

 

वहीं परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने भी सभा को संबोधित कर क्षेत्र के विकास के लिए सीएम को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। इस मौके पर देव प्रयाग के विधायक विनोद कंडारी, वरिष्ठ भाजपा नेता नरेंद्र लडवाल सहित कई नेता मौजूद रहे। इस कार्यक्रम के बाद सीएम मल्लिकार्जुन स्कूल में युवा सम्मेलन को संबोधित करने निकले। दोहपर दो बजे वे चम्पावत नगर में रोड शो करेंगे।

%d bloggers like this: