Hindi News Portal
header-1

  भद्रराज देवता से सीएम धामी की राज्य की खुशहाली की कामना

खबरे सुने

बीते दिन हुए भद्रराज मेले और घियामाई संक्रांत कार्यक्रम में  सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत की, जहां पर उन्होंने राजकीय अनुदान देने की घोषणा की । मसूरी से लगभग 15 किमी. की दूरी पर स्थित भद्रराज मेले में सीएम धामी और कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सिध्दपीठ भद्रराज मंदिर पहुंच कर बलभद्र के दर्शन कर पूजा अर्चाना की और राज्य की खुशहाली व सुख समृध्दि की कामना की ।

 

लोक गायिका रेशमा शाह के गीतों पर थिरके सीएम

शनिवार को हुए भद्रराज  में सास्कृतिक   कार्यक्रम में सीएम धामी और गणेश जोशी लोक गायिका रेशमा शाह के गीतों में जमकर थिरके साथ ही स्थानीय लोगों का उत्साह बढ़ाया।

चारधाम यात्रा का सीएम धामी ने किया जिक्र

भद्रराज कार्यक्रम के मौके पर सीएम धामी ने कहा  इस स्थान का और अधिक सुंदरीकरण , विकास और विस्तार हो इसके लिए सरकार प्रतिबध्द है साथ ही बिजली , पानी सड़क समेत सभी सुविधाओं को बढ़ाया जाएगा।  वहीं सीएम धामी ने चारधाम यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि दो साल के बाद यात्रा संचालित हो रही लेकिन पूरी कोशिश है कि यात्रा अच्छी चले और जो भी कमी हो उसे तुरन्त ठीक किया जाएगा।

 

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि यहां पर पर्यटक सुविधाएं बढ़ाने की जरूरत है। पर्यटक स्थक के रूप में क्षेत्र को विकासित किया जाएगा। साथ ही सीएम की तरीफ करते हुए मंत्री गणेश जोशी ने कहा जो भी सीएम धामी घोषणा करते हैं वे अवश्य पूरी करते हैं।  वहीं चंपावत उपचुनाव  का जिक्र करते हुए मंत्री गणेस जोशी ने कहा चंपावत उपचुनाव जीतने के बात सीएम धामी एक बार फिर भद्रराज जरूर आएंगे।

 

मांगों को लेकर सीएम धामी का बयान

सीएम धामी ने मांगों को लेकर कहा कि सहानुभूति पूर्वक विचार किया जाएगा। दूधली-डिबोगी मोटर मार्ग के डामरीकरण के लिए इसी वित्तीय वर्ष में धनराशि स्वीकृत की जाएगी। साथ ही भद्रराज में पेयजल एवं विद्युत व्यवस्थाओं को प्राथमिकता में रखा जाएगा। साथ ही  भद्रराज देवता मंदिर समिति उपाध्यक्ष बलवंत सिंह तोमर ने मांग पत्र सौंपते हुए कहा कि भद्रराज मंदिर आंगन, चौक एवं मेला स्थल के सुंदरीकरण एवं विस्तारीकरण के लिए धनराशि स्वीकृत की जाए।

%d bloggers like this: