Hindi News Portal
header-1

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने जिला स्तर पर लोस चुनाव की तैयारियों को लेकर होमवर्क और राष्ट्रीय स्तर पर तय किए कार्यक्रमों और संगठनात्मक गतिविधियों के बारे में ली रिपोर्ट

खबरे सुने

देहरादून;-  आगामी लोकसभा चुनाव में जिताऊ प्रत्याशियों को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने जिला और महानगर अध्यक्षों से फीडबैक लिया। दूसरे दिन भी उन्होंने आठ घंटे तक बंद कमरे में एक-एक पदाधिकारी के साथ वन-टू-वन किया। उन्होंने जिला स्तर पर लोस चुनाव की तैयारियों को लेकर होमवर्क और राष्ट्रीय स्तर पर तय किए कार्यक्रमों और संगठनात्मक गतिविधियों के बारे में रिपोर्ट ली। उत्तराखंड दौरे के दूसरे दिन रविवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश प्रभारी ने जिला, महानगर अध्यक्षों, लोस क्षेत्रों के पर्यवेक्षकों, 2019 के लोकसभा प्रत्याशियों, पार्टी के अनुषांगिक संगठन, विभाग एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, एआईसीसी और पीसीसी के सदस्यों के साथ लोकसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा की।

सुबह 11 बजे से बैठकों का दौर शुरू हो गया था। प्रदेश प्रभारी ने अकेले में एक-एक जिलाध्यक्ष से बातचीत की। उन्होंने लोस चुनाव में प्रत्याशियों को लेकर जिलाध्यक्षों की राय जानी। साथ ही जिला स्तर पर पार्टी कार्यक्रमों की जानकारी ली। पदाधिकारियों को एकजुट होकर चुनाव की तैयारियों में जुटने के निर्देश दिए। कहा, पार्टी के सभी संगठनात्मक इकाइयों को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटना होगा।

 

%d bloggers like this: