Hindi News Portal
header-1

हरिद्वार: आनलाईन सैक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़

खबरे सुने

हरिद्वार : देवभूमि उत्तराखण्ड अनैतिक कार्यों का बोलबाला हो चला है जिसने इस पवित्र भूमि को ग्रहण लगा दिया है। ऐसा ही मामला धर्मगरी से जुड़ा है जहांआनलाईन सैक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड़ एसओजी व एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने किया है। आपको बता दें कि धर्मनगरी हरिद्वार के गोविंदपुरी इलाके के एक होटल में छापा मारकर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

गोविन्दपुरी धर्मनगरी का वो इलाका कहलाता है जहां सभ्रंात लोग रहते हैं। फिर स्लम ऐरिये की तो बात ही छोड़ दे। जानकारी के मुताबिक देह व्यापार के अनैतिक कार्य के लिए इस पाश क्षेत्र के होटल में बाहर से आनलाईन नेटवर्क के जरिये लड़कियां बुलाई जाती थीं।

पुलिस के मुताबिक देह व्यापर में संलिप्त लोग जस्ट डायल के माध्यम से संचालित करते थे । आपको बता दें कि इस कार्य के लिए इन लोगों ने पूरा होटल लीज पर लिया हुआ था जहां से ये लोग सैक्स रैकेट चलाते थे। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल व एसओजी ने मुखबिर की सूचना पर गोविंदपुरी स्थित होटल पर छापेमारी करके सैक्स रैकेट चलाने वाली दिल्ली निवासी उमा उर्फ पूजा सहित चार लड़कियों व तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गये युवकों में से दो युवक स्थानीय हैं।

%d bloggers like this: