Hindi News Portal
header-1

स्वास्थ्य सचिव ने जिला अस्पताल एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चिन्यालीसौड़ का किया निरीक्षण

खबरे सुने

उत्तरकाशी:- स्वास्थ्य सचिव डॉ. आर राजेश कुमार ने जिले के अपने एक दिवसीय भ्रमण के दौरान जिला अस्पताल एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चिन्यालीसौड़ का निरीक्षण करने के साथ ही मनेरी गॉंव में चौपाल आयोजित कर ग्रामीणों से क्षेत्र के विकास से जुड़े मसलों एवं जन-समस्याओं पर चर्चा की।
स्वास्थ्य सचिव डॉ. आर राजेश कुमार के जनपद भ्रमण की शुरूआत में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चिन्यालीसौड का निरीक्षण कर औषधी भण्डार में दवाओं की उपलब्धता की जानकारी भी ली। उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में मरीजों से भेंट कर उनका हाल-चाल जाना साथ ही डॉक्टरों के द्वारा के उपचार की स्थिति की भी पड़ताल की और निःशुल्क जांच परामर्श सुविधा व जॉंच रिपोर्ट आने लगने वाले समय के बारे में भी जानकारी ली।

सचिव स्वास्थ्य डा.आर.राजेश कुमार ने अपने जनपद भ्रमण के दौरान ‘सरकार जनता के द्वार‘ कार्यक्रम के तहत भटवाड़ी ब्लॉक के मनेरी गांव में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। चौपाल में स्वास्थ्य सचिव डा. राजेश कुमार ने ग्रामीणों के साथ विकास एवं स्थानीय मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की और जन समस्याओं का जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस सीमांत क्षेत्र के विकास से जुडे मुद्दों और ग्रामीणों की समस्याओं को शासन स्तर पर संबंधित विभागों को संदर्भित कर उनका निस्तारण कराया जाएगा।

%d bloggers like this: