Hindi News Portal
header-1

किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर फेंकी गई स्याही

खबरे सुने

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में आज किसान नेता राकेश टिकैत ने प्रेसवार्ता की, जिस दौरान राकेश टिकैत के चेहरे पर स्याही फेंकी गई है वहीं धक्कामुक्की के बाद इस घटना को अंजमा दिया गया। इसके बाद राकेश टिकैत के आरोपी के पकड़कर उनके समर्थकों ने जमकर पिटा। घटना के बाद इस कार्यक्रम में एक दुसरे के ऊपर कुर्सियां फेंकी गई। स्थानीय मीडिया के अनुसार टिकैत पर स्याही फेंकने के बाद उनके समर्थकों ने शख्स को पकड़ लिया। इसके बाद चंद्रशेखर के समर्थक और राकेश टिकैत के समर्थक के बीच जमकर कुर्सियां चलने लगीं। दोनों ओर से हाथापाई की भी खबर है।

 

वहीं राकेश टिकैत का कहना है कि स्थानीय पुलिस की ओर से  मुझे यहां कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। यह सरकार की मिलीभगत से किया गया है।

चंद्रशेखर के समर्थकों पर आरोप

 वहीं राकेश टिकैत पर स्याही स्थानीय किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थकों ने फेंकी है। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि जब प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों ने टिकैत से पूछा कि किसान नेता चंद्रशेखर को लेकर आपका क्या कहना है। इसपर जवाब देते हुए टिकैत ने कहा कि हमारा उससे कोई लेना-देना नहीं है। बस इतना सुनते ही चंद्रशेखर के समर्थक भड़क गए और टिकैत पर स्याही फेंक दी।

 

%d bloggers like this: