Hindi News Portal
header-1

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने छठे दिन तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

खबरे सुने

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर अकल्पनीय प्रदर्शन किया है! फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। प्रभास की राधे श्याम और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी बड़ी रिलीज़ ने इसे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया। लोगों की भारी भीड़ सिनेमाघरों में ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के लिए उमड़ पड़ी है।

छठवें दिन, फिल्म ने अब तक की सबसे ज्यादा कमाई की है। बता दें कि 11 मार्च को रिलीज़ हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान हुए कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी हैं।

द कश्मीर फाइल्स ने पांचवें दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं छठे दिन इसने जबरदस्त ग्रोथ दिखाई। प्रारंभिक अनुमानों के अनुसार फिल्म ने छठे दिन 19.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। यानी अब फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 79.50 करोड़ रुपये हो गया है।

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन इस हफ्ते फिल्म की कमाई से ज्यादा रहने की उम्मीद है। हमें यकीन है कि यह जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करेगी। सभी की निगाहें अब होली की छुट्टी और रिलीज के बाद से दूसरे वीकेंड पर टिकी हैं।

डे वाइज कलेक्शन

पहला दिन [पहला शुक्रवार] – 3.55 करोड़ रुपये
दूसरा दिन [पहला शनिवार] – 8.5 करोड़ रुपये
तीसरा दिन [पहला रविवार] – 15.1 करोड़ रुपये
चौथा दिन [पहला सोमवार] – 15.05 करोड़ रुपये
पांचवां दिन [पहला मंगलवार] -17.80 करोड़ रुपये
छठवां दिन [पहला बुधवार] – 19.30 करोड़ रुपये
कुल – 79.50 करोड़ रुपये

तोड़े रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता को रिकॉर्ड-ब्रेकिंग माना जा सकता है। अतीत में किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 3.55 करोड़ से शुरुआत करने के एक हफ्ते के बाद शतक नहीं लगाया है। विवेक अग्निहोत्री की यह दूसरी फिल्म है जिसने वर्ड ऑफ माउथ को शानदार कलेक्शन में तब्दील किया है। उनकी पिछली फिल्म ताशकंद फाइल्स ने भी वर्ड ऑफ माउथ मार्केटिंग के कारण कमाल किया था।

%d bloggers like this: