Hindi News Portal
header-1

निदा खान ने फिर खोला ससुराल वालों के खिलाफ मोर्चा

खबरे सुने

बरेली: दरगाह आला हजरत परिवार की बहू निदा खान जिन्होंने तीन तलाक की लड़ाई लड़ी थी तभी से वह चर्चा में थीं। उसके बाद निदा खान भाजपा में शामिल हो गईं। आपको मालूम हो कि निदाा खान ने अपने पति समेत ससुराल वालों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पति और कई ससुराल वालों के खिलाफ एक और रिपोर्ट दर्ज कराई है। निदा ने ससुराल वालों पर भाजपा में शामिल होने पर तौबा न करने पर उनके मामा की बेटी की शादी में शामिल न होने देने और अपने मुरीदों से उन्हें मरवा देने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि बरेली के शाहदाना इलाके में रहने वाली निदा खान ने एसएसपी को तहरीर दी है जिस पर थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज की गई है। निदा का आरोप है कि 26 मार्च को उनकी ममेरी बहन की शादी थी जिसमें उन्हें और उनके परिवार वालों को भी बुलाया गया था।
आरोप है क जब वह शादी में पहुंचीं तो उनके खिलाफ काफिर काफिर कहकर नारे लगाये गये वहां उन्हें घेर लिया गया और तौबा करने की बात पर ही शादी में शरीक हाने देने की बात कही गई।

निदा का आरोप है कि उनके पति शीरान रजा, उसके चाचा व नबीरे आला हजरत तस्लीम रजा खां, अरसलान, जरताब और बुरहान ने उनसे कहा है कि निदा जब तक भाजपा में शामिल होने के अपने फैसले पर तौबा करेगी तभी उसे शादी में शामिल होने दिया जाएगा वर्ना मुरीदों से कहकर उसे मरवा दिया जाएगा।निदा ने कहा है कि इसके बाद उन्होंने सूचना देकर पुलिस को बुलाया, तब कहीं मामला शांत हुआ। बुधवार रात बारादरी पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। निदा की ओर से पुलिस को दी गई पहली तहरीर में भी सनसनीखेज आरोप लगाए गए थे।

वहीं निदा खान ने कहा कि चुनाव में भाजपा के प्रचार के दौरान उन्होंने अपना एक वीडियो फेसबुक पर डाला था जिसे उनके पति शीरान, उसके चाचा तस्लीम मियां, अर्सलान, तस्लीम मियां के साले जरताब और बुरहान ने एडिट कर धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाला बनाकर वायरल कर दिया।
इस वारदात के बाद उनका पूरा परिवार खौफजदा है। निदा ने आरोप लगाया कि पहले भी दरगाह से जुड़े मियां उन पर हमला करा चुके हैं उनका कट्टर मौलानाओं का संगठित गिरोह है।

%d bloggers like this: