Hindi News Portal
header-1

चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर,माहौल बिगाड़ा तो होगी कार्यवाही

खबरे सुने

रूड़की : पिछले दिनों भगवानपुर के डाडा जलालपुर में हनुमान जन्मोत्सव के दिन निकाली गई शोभायात्रा में पथराव और आगजनी की घटना के बाद हरिद्वार पुलिस अब एक्शन मोड में आ गई है। पुलिस ने ज्वालापुर में पैदल मार्च कर घरों के छतों की ड्रोन से निगरानी की। माहौल बिगाड़ने वालों को कड़ी चेतावनी भी दी।

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार के नेतृत्व में एसपी ज्वालापुर रेखा यादव, सीओ सिटी शेखर सुयाल, ज्वालापुर कोतवाली महेश जोशी व एसएसआई नितेश शर्मा ने पुलिस बल के साथ मेन रोड, रेलवे रोड, पीठ बाजार आदि इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि हरिद्वार के किसी भी थाना क्षेत्र में किसी को माहौल बिगाड़ने की अनुमति किसी सूरत में नहीं दी जाएगी।

पुलिस की नजर चप्पे.चप्पे पर है। किसी का भी पता चलता है कि वह माहौल बिगाड़ सकता है तो तत्काल उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं सनातन सेना के राष्ट्रीय संरक्षक, राष्ट्रीय महाकाल सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष स्वामी आलोक गिरी ने भगवानपुर डाडा जलालपुर में शोभायात्रा पर पथराव करने की घटना पर आक्रोश जताया।

स्वामी आलोक गिरी ने कहा कि देश का माहौल खराब करने वाले लोगों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए। कुछ लोग देश का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

%d bloggers like this: