Hindi News Portal
header-1

नकली टाटा नमक बेचने वाले दुकानदार पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

खबरे सुने

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में नकली टाटा कंपनी का नमक बेचने संबंधित घटना सामने आ रही है। देहरादून के कैंट क्षेत्र में 4 दुकानदार नकली टाटा नमक बेचते हुए पाए गए। कैंट कोतवाली पुलिस ने सभी 4 दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कैंट कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर शंकर सिंह बिष्ट ने जानकारी दी कि टाटा कंपनी के जांच अधिकारी गाजियाबाद निवासी उमेश कुमार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि बाजार में सर्वे के दौरान उन्हें जानकारी मिली है कि चकराता रोड पर 4 दुकानदार टाटा कंपनी का फर्जी नमक बेच रहे हैं।

इस पर कंपनी की जांच टीम के साथ पुलिस कर्मचारियों को पड़ताल के लिए मौके पर भेजा गया सबसे पहले टीम सैयद मोहल्ला स्थित लखीराम जनरल स्टोर पहुंची। यहां नकली टाटा कंपनी के नमक के 138 पैकेट प्राप्त हुए इनमें से एक पैकेट सैंपल के लिए सील किया गया इसके बाद टीम कैलाश प्रोविजन स्टोर पहुंची यहां से 59 पैकेट नकली टाटा कंपनी का नमक बरामद किया गया।

इसी तरह वैरायटी स्टोर से 99 पैकेट और प्रगति जनरल स्टोर से 69 पैकेट, इंस्पेक्टर शंकर बिष्ट ने बताया कि आरोपी दुकानदारों लखीराम जनरल स्टोर के मालिक रुपेश गोयल और कैलाश प्रोविजन स्टोर चलाने वाले कैलाश चंद और वैरायटी स्टोर प्रगति जनरल स्टोर के संचालक सुरेंद्र कुमार अजय कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि नमक की सप्लाई आखिर कहां से हुई है।

%d bloggers like this: