Hindi News Portal
header-1

उत्तराखंड पुलिस विभाग से आई दुःखद खबर, सड़क दुर्घटना में एसआई पुष्पेंद्र सिंह का हुआ निधन

खबरे सुने

पौड़ी गढ़वाल:- उत्तराखंड पुलिस विभाग से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में एसआई पुष्पेंद्र सिंह का निधन हो गया है। पुष्पेन्द्र के निधन के बाद पुलिस विभाग में शोक की लहर छा गई।

जानकारी के मुताबिक उप निरीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह इन दिनों पौड़ी गढ़वाल में तैनात थे। पुष्पेन्द्र अपनी बुलेट पर सवार होकर अपने दोस्त अमित के साथ जा रहें थे। इसी दौरान देहरादून-हरिद्वार नेशनल हाईवे पर छिद्दरवाला के समीप उनकी बुलेट का भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, और तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी हालत में सड़क पर पड़े उप निरीक्षक पुष्पेंद्र सिंह और घायल अमित को 108 के माध्यम से ऋषिकेश एम्स पहुंचाया।

जहां डॉक्टरों द्वारा उपचार के बाद सब इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र पुत्र बाबूराम निवासी केहडा, लक्सर की मौत हो गई, जबकि घायल अमित पुत्र विजेंद्र निवासी ढाढेकी अकबरपुर, मंगलौर, हरिद्वार का अस्पताल में इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि पुष्पेंद्र के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

%d bloggers like this: