Hindi News Portal
header-1

विधानसभा सत्र की तैयारियों को विधनासभा अध्यक्ष ने अधिकारियों के साथ की बैठक

खबरे सुने

विधानसभा सत्र की तैयारियों को विधनासभा अध्यक्ष ने अधिकारियों के साथ की बैठक 14 जून से से प्रारंभ होने वाले विधानसभा के सत्र के लिए की जाने वाली सुरक्षा व्यवस्था तथा आनुषंगिक व्यवस्थाओं पर विचार-विमर्श हेतु विधानसभा अध्यक्ष ऋतु भूषण खंडूरी ने विधान सभा भवन में आज उच्च अधिकारियों की बैठक ली।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोविड अभी पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है तो इसलिए विधानसभा के अधिकारियों एवं कर्मचारियों एसओपी का पालन करना होगा। साथ प्रवेश पत्र के साथ ही सभी को सदन में आने की अनुमति दी जाएगी ।पत्रकारों के लिए सूचना विभाग द्वारा प्रवेश पत्र जारी किए जाएँगे।साथ ही प्रवेश स्वास्थ्य विभाग को सत्र के दौरान आवश्यक चिकित्सा दल, एम्बुलेंस ,दवाइयों की व्यवस्था सुनिश्चित करने एवं मुस्तैदी से कार्य करने के लिए निर्देशित किया गया है।साथ ही अग्निशमन विभाग को भी निर्देशित किया गया है । सत्र के दौरान विद्युत आपूर्ति पानी की व्यवस्था एवं साफ सफाई चौक चौबंद रखने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

अवसर पर मौजूद

इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, आईजी पुलिस एपी अंशुमान, सचिव आईटीडीए अमित सिन्हा, जिला अधिकारी आर राजेश कुमार, डीजी सूचना विभाग रणवीर चौहान , मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मनोज उप्रेती , एसएसपी जनमेजय खंडूरी , उत्तराखंड विधान सभा के प्रभारी सचिव मुकेश सिंघल सहित शासन एवं विभिन्न विभाग के उच्च अधिकारी मौजूद थे।

%d bloggers like this: