Hindi News Portal
header-1

मंत्रियों और विधायकों से मिलकर राज्य आंदोलनकारियों ने सौंपा ज्ञापन

खबरे सुने

आज सभी सामाजिक संगठन एवं संस्थाओ ने कल स्थानीय विधायक व मंत्रियों से मिलने का क्रम जारी रखते हुए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से देर रात सारी बातों से अवगत कराया और संगठनों द्वारा ज्ञापन देने की बात की आंदोलनकारी मंच के जिला अध्यक्ष ने बताया कि उधर रात्रि ही मंत्री गणेश जोशी से दूरभाष पर वार्ता चल रही थी तो बात करते करते ही उन्होंने परिवहन मंत्री से बात कर तत्काल यथा स्तिथि की सिफारिश की जिस पर सभी ने मंत्री जी का आभार व्यक्त किया।

सामाजिक कार्यकर्ता एवं पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व अध्यक्ष अशोक वर्मा व विजय वर्धन डंडरियाल ने रायपुर विधायक व मेयर को ज्ञापन प्रेषित करते हुए कहा कि कुछ अधिकारी 16 वर्ष से लेकर और वरिष्ठ नागरिकों को 18 किलोमीटर राष्ट्रीय राजमार्ग में जाने को मजबूर कर रहे है। इस पर मेयर सुनील उनियाल व विधायक उमेश शर्मा ने परिवहन मंत्री से दूरभाष पर वार्ता कर शिष्टमंडल को भरोसा दिलाया कि सरकार जनता के हितों को ध्यान में रखेगी।

इसके पश्चात संगठनों के सभी प्रतिनिधि डोईवाला विधानसभा के विधायक बृजभूषण गैरोला एवं कैंट विधायक सविता कपूर को ज्ञापन प्रेसिट कर सारी   समस्या से अवगत कराया तो दोनो विधायक द्वारा तत्काल ही इस पर पत्र बनाकर और मंत्री जी से वार्ता कर इसके निस्तारण की बात कही। शिष्टमंडल के सभी सदस्यों ने शहर के सभी जनप्रतिनिधियों की स्कारत्मक पहल का स्वागत किया की वह जनता के प्रति चिंतित है   पंकज मेसोंन व शेकर कपिल के साथ गणेश बाबू ने कहा फिलहाल इस प्रक्रिया को रोकने की पूरी कोशिश जारी रहेगी और स्थगन होने के बाद मंत्री विधायकों को बधाई देने जायेंगे।

शिष्टमंडल में मुख्यत पिछड़े आयोग के पूर्व अध्यक्ष अशोक वर्मा , सी टी बस महासंघ के अध्यक्ष विजय वर्धन डंडरियाल , राज्य आंदोलनकारी मंच के जिला अध्यक्ष प्रदीप कुकरेती , दून वैली उद्योग महानगर व्यापार मण्डल के अध्यक्ष पंकज मेसोंन, विक्रम यूनियन , राजेन्द्र कुमार टाटा मैजिक , गणेश बाबू दून ट्रैकर यूनियन, सत्य देव उनियाल दून ऑटो रिक्शा यूनियन, शेखर कपिल  , राम सिंह , देव भूमि युवा संगठन के अध्यक्ष आशीष नोटियाल , दून वैली कॉन्ट्रैक्ट कैरिज यूनियन, गौरव गुप्ता , राज्य आंदोलनकारी मंच के राजेश पांथरी, अजय केंतुरा , शहीद हुसैन , अशोक ग्रोवर , रवि फुलेरा , अनुज गोयल , आदि मौजूद रहे।

 

समस्त 10 सामाजिक संस्था एवं संगठन

 

01– दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल देहरादून देहरादून।

02– महानगर सिटी बस सेवा महासंघ।

03– विक्रम जन कल्याण समिति देहरादून।

04– बिष्ट गांव टाटा मैजिक ओनर्स वेलफेयर एसोसिएशन।

05– दून वैली कांटेक्ट कैरीज यूनियन।

06– दून जीप कमांडर मालिक कल्याण संचालन समिति रिस्पना।

07– देवभूमि युवा संगठा देहरादून

08– उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी मंच देहरादून।

09– देहरादून ट्रक ऑपरेटर एसोसियेशन।

10– ई रिक्शा यूनियन।

 

 

%d bloggers like this: