Hindi News Portal
header-1

13000 रुपए की नौकरी के लिए सिक्योरिटी मनी लेने पर टीडीएस आउटसोर्स कंपनी पर आरोप

खबरे सुने

टीडीएस आउटसोर्स कंपनी द्वारा नर्सिंग कर्मचारियों को रुपए 13,000 की नौकरी के बदले में रुपए 40,000 मांगे जा रहे हैं। जिसके चलते टीडीएस आउटसोर्स कंपनी को नोटिस जारी हुआ है।

उत्तराखंड क्रांति दल ने आज टीडीएस आउटसोर्स कंपनी की मनमानी के खिलाफ चिकित्सा शिक्षा निदेशालय पर प्रदर्शन किया। टीडीएस कंपनी द्वारा नर्सिंग कर्मचारियों से नौकरी के बदले रु 40,000 सिक्योरिटी मनी लिए जाने का फरमान जारी किया गया था, इसके विरोध में उत्तराखंड क्रांति दल कार्यकर्ताओं ने आज नरसिंह बेरोजगारों के साथ मिलकर चिकित्सा शिक्षा निदेशालय पर प्रदर्शन किया।

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने चिकित्सा शिक्षा निदेशक डॉ. आशुतोष सयाना से बातचीत का हवाला देते हुए बताया है कि चिकित्सा विभाग द्वारा टीवीएस कंपनी को मनमानी पर नोटिस जारी किया गया है और रूपए 40,000 सिक्योरिटी मनी लिए जाने को मनमानी बताते हुए उचित कार्यवाही करने की चेतावनी दी है।

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने एम्स तथा बाल विकास विभाग में टीवीएस कंपनी द्वारा भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है और कहा कि यह कंपनी कर्मचारियों का शोषण करती है जिससे कभी बड़े टकराव की नौबत आ सकती है।

%d bloggers like this: