Hindi News Portal
header-1

अंत्येष्टि में जा रहे दो व्यक्तियों की प्राइवेट बस की चपेट में आने से मौत, चालक फरार

खबरे सुने

रामनगर :  रामनगर में अंत्येष्टि में जा रहे दो व्‍यक्तियों की प्राइवेट बस की चपेट में आने से मौत हो गई। साथ ही बस की चपेट में एक कार भी आ गई। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि दोनों स्कूटी समेत बस के नीचे घुस गए। शवों का पोस्टमार्टम करने की कार्रवाई की जा रही है।

आज मोहल्ला भरतपुरी निवासी गिरीश चंद्र पांडे उर्फ गोरी पांडे 40 पुत्र दयाकिशन व विक्रम नेगी 42 पुत्र भरत सिंह नेगी एक ही स्कूटी से मोहल्ले में एक व्यक्ति की अंत्येष्टि में जा रहे थे।  इसी बीच खाली प्राइवेट बस लखनपुर से आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस ने उल्टी दिशा में आकर स्कूटी को टक्कर मार दी तो स्कूटी बस के नीचे घसीटती हुई चली गई।

इस बीच बस ने एक कार को भी टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर लोग बचाव के लिए दौड़े। इससे रानीखेत रोड में जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से दोनों घायलों को बस के नीचे से बाहर निकाला। उन्हें उपचार के लिए सरकारी चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बस को जेसीबी की मदद से साइड करवाया। बस चालक फरार बताया जा रहा है।

%d bloggers like this: