Hindi News Portal
header-1

नैनीताल हाईवे पर अनियंत्रित होकर कार पोल से टकराई, एएसआइ के बेटे की मौत

खबरे सुने

नैनीताल:-  नैनीताल हाईवे पर सड़क किनारे अनियंत्रित होकर कार पोल से टकरा गई। इससे पुलिस लाइन में तैनात एएसआइ के बेटे की मृत्यु हो गई। जबकि उसका साथी पुलिस लाइन में फालोअर महिला का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। इसका पता चलते ही स्वजन में कोहराम मच गया।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद एसएसपी डा.मंजूनाथ टीसी भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

पुलिस के मुताबिक दिनेशपुर जयनगर निवासी रमेश चंद्र पुलिस लाइन में एएसआइ पद पर तैनात हैं। गुरुवार रात साढ़े 11 बजे के बाद उनका 25 वर्षीय पुत्र राकेश चन्द अपने साथी राजीव के साथ कार से रुद्रपुर की ओर से दिनेशपुर की ओर जा रहा था। इसी बीच नैनीताल रोड स्थित सिडकुल क्षेत्र में कार अनियंत्रित हो गई और सीधे सड़क किनारे पोल से टकरा गई। जिससे कार सवार राकेश चंद और उसका साथी राजीव गंभीर रूप से घायल हो गए। यह देख आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान डाक्टर ने राकेश को मृत घोषित कर दिया। इसका पता चलते ही मृतक और घायल के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। साथ ही पुलिस लाइन से भी पुलिस अधिकारी और कर्मचारी भी पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि घायल राजीव भी पुलिस लाइन में तैनात महिला फालोअर परमेश्वरी का पुत्र है। इधर, घटना का पता चलते ही एसएसपी मंजूनाथ टीसी समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। इस दौरान उन्होंने घटना की जानकारी लेते हुए स्वजन को सांत्वना दी। मृतक दो भाईयों में बड़ा है।

%d bloggers like this: