Hindi News Portal
header-1

उत्तर प्रदेश के नजीबाबाद डिपो की बस स्कूटी सवार को बचाने की कोशिश में पलटी

खबरे सुने

हरिद्वार: उत्तराखंड में खराब मौसम के बीच सफर जोखिमभरा बना हुआ है। हरिद्वार में यात्रियों से भरी रोडवेज बस हाईवे पर पलट गई। हादसा होते ही लोगों में चीख-पुकार मच गई। यात्री जान बचाने के लिए तड़पने लगे। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के शीशे तोड़कर किसी तरह यात्रियों को बस से बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि बस चालक हाईवे पर एक स्कूटी सवार को बचाने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान ड्राइवर बैलेंस खो बैठा, जिससे बस पलट गई। हादसा कनखल क्षेत्र में हुआ। इस घटना में कई यात्री घायल हुए हैं, हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। घटना शनिवार शाम की है। उत्तर प्रदेश के नजीबाबाद डिपो की बस यात्रियों को लेकर हरिद्वार आ रही थी।

बस में करीब 57 यात्री सवार थे। कनखल में हाईवे पर होटल गंगेज रिवेरा के पास एक स्कूटी सवार बस के सामने आ गया। उसे बचाने के लिए बस चालक ने ब्रेक लगाए, लेकिन क्योंकि बस की रफ्तार ज्यादा थी। इसलिए बस बेकाबू होकर एक डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। इससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। यात्रियों को बस से निकालने के लिए पुलिस ने बस के आगे और पीछे के शीशे तोड़े, तब जाकर यात्रियों को बाहर निकाला जा सका। एक्सीडेंट के बाद रोड पर जाम लग गया था। पुलिस ने क्रेन मंगवाकर बस को सीधा करने के बाद रोड से हटवाया। इसके बाद ही सड़क पर आवाजाही शुरू हो सकी। हादसे के वक्त वाहन में 57 यात्री सवार थे। घायल हुए लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

%d bloggers like this: