Hindi News Portal
header-1

गेस्ट हाउस के दीवान बॉक्स से महिला का सड़ा गला बरामद

खबरे सुने

देहरादून: राजधानी देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र के अर्न्तगत एक गेस्ट हाउस के कमरे से पुलिस ने एक महिला का सड़ा.गला शव बरामद किया गया। हैरान कर देने वाली बात ये है कि पुलिस जांच में यह मामला लगभग ढाई महीने पुराना है लेकिन इतने समय से महिला का शव दीवान में रखा रहा और किसी को दुर्गंध भी नहीं लगी।

जानकारी के मुताबिक देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले कपूर गेस्ट हाउस में आज गुरुवार सुबह पुलिस को महिला के हत्या की खबर मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो अन्दर से तेज़ दुर्गंध आ रही थी। महिला का शव दीवान बॉक्स में सड़ा.गला हुआ मिला। हैरानी की बात यह है कि महिला का शव करीब दो से ढाई महीने पुराना बताया जा रहा है और इस दौरान किसी को इसकी भनक भी नहीं लगी।

बताया जा रहा है कि दोनों पश्चिम बंगाल के निवासी हैं और महिला का पति जनवरी में उसे छोड़कर अपने घर बंगाल चला गया था और फिर वापस नहीं लौटा। मौके पर एसओ राजपुर, सीओ डालनवाला, एसपी सिटी देहरादून तथा फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर कार्यवाही शुरू कर दी है। साथ ही गेस्ट हाउस मालिक से पुछताछ की जा रही है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

%d bloggers like this: