एंबुलेंस चालक की लापरवाही: मोबाइल पर गाना सुनते हुए अनियंत्रित हुई एंबुलेंस

अलीगढ़ में थाना गांधीपार्क क्षेत्र के एटा चुंगी के पास 12 अक्टूबर देर रात एक एंबुलेंस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में गर्भवती समेत पांच लोग घायल हो गए। परिजनों का आरोप है कि एंबुलेंस चालक मोबाइल पर गाना सुनने में व्यस्त था। हादसे के बाद चालक व सहयोगी स्टाफ भाग गए।

एटा के थाना जलेसर के मकसूदपुर निवासी शाहिद की पत्नी सोना गर्भवती थी। प्रसव पीड़ा होने पर परिजन सोना को लेकर जलेसर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां से उन्हें जिला अस्पताल एटा भेज दिया। यहां से डॉक्टरों ने जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। एंबुलेंस से शाहिद उसकी पत्नी सोना, भतीजा अरमान, मां अकीला बेगम, भाभी नूर बानो अलीगढ़ आ रहे थे।

अरमान का आरोप है कि सरकारी एंबुलेंस का चालक मोबाइल पर गाने सुन रहा था। इसके चलते एंबुलेंस जैसे ही गांधीपार्क क्षेत्र के एटा चुंगी के पास पहुंची अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे के बाद चालक व सहयोगी स्टाफ भाग गए। चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने एंबुलेंस का शीशा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला फिर टेंपो से जिला अस्पताल भेजा।  इलाका पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.