पेपर लीक मामले में वायरल वीडियो और आरोप-प्रत्यारोप के बीच जखनिया से सुभासपा विधायक बेदीराम ने रखी अपनी बात

पेपर लीक मामले में वायरल वीडियो और आरोप-प्रत्यारोप के बीच जखनिया से सुभासपा विधायक बेदीराम ने अपनी बात रखी। मोबाइल फोन के जरिये कहा कि मुझे फंसाने की साजिश रची गई। झूठा और एडिट किया वीडियो वायरल किया गया।
कहा कि मैं न तो अंडरग्राउंड हूं और न ही मुझे गिरफ्तार किया गया। मैं, लखनऊ में हूं। दो जुलाई को गाजीपुर आ रहा हूं। अगर एसटीएफ ने मामले में पूछताछ के लिए भी बुला लिया तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा।

विधायक कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। कहा है कि पेपर लीक मामले में कहीं से भी मेरा नाम आ जाएगा तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा। सजा भी भुगतने को तैयार हूं।

दलित विधायक हूं, इसलिए परेशान किया जा रहा। आगे बढ़ने से रोकने की साजिश रची जा रही है। एनडीए, सुभासपा और मुझे बदनाम किया जा रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और मुख्यमंत्री को पूरी जानकारी दे चुका हूं। अफवाह फैलाई गई कि मुझे एसटीएफ ने उठा लिया। गिरफ्तार कर लिया है।

मेरा मोबाइल बंद है। ये सब अफवाह है। ऐसा कुछ भी नहीं है। मोबाइल हमेशा ऑन है। लोगों से बातचीत भी हो रही है। लखनऊ में ही हूं। कार्यक्रमों में हिस्सा भी ले रहा हूं। इसका प्रमाण सोशल मीडिया पर मेरी तस्वीरें है।

यदि पेपर लीक मामले में कहीं से भी मेरा नाम आया और एसटीएफ ने मुझे पूछताछ तक के लिए भी बुला लिया तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.