#ThankYouCmDhami, उत्तराखंड के लोगों का समर्थन, सोशल मीडिया पर बाढ़ प्रभावित परिवारों के लिए सीएम धामी को धन्यवाद

पिछले दिनों खटीमा, नानकमत्ता, सितारगंज, टनकपुर बनबसा आदि क्षेत्रों में भारी बारिश के कारण जल भराव हो गया था जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ऐसे वक्त में प्रदेश के मुखिया पुष्कर सिंह धामी संकटमोचक बन बाढ़ प्रभावितों के साथ मजबूती से खड़े रहे। अपने सभी प्रस्तावित कार्यक्रमों को रद्द कर सीएम धामी ने स्थलीय निरीक्षण करने के साथ ही प्रभावित लोगों की सहायता के लिए ₹10 करोड़ जारी भी किए।

सीएम धामी की कार्यशैली और गुड गवर्नेंस की मुरीद हुई जनता, सोशल मीडिया पर कहा #ThankYouCmDhami

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बाढ़ प्रभावित परिवारों समेत उत्तराखंड के स्थानीय लोगों ने #ThankYouCmDhami ट्रेंड करते हुए उन्हें टैग कर आभार ट्वीट किए। इन ट्वीट्स में सीएम धामी के गुड गवर्नेंस मॉडल और बाढ़ पीड़ितों के साथ मजबूती से खड़े रहते हुए त्वरित रूप से आर्थिक सहायता देने के लिए जनता ने पुष्कर धामी की सराहना की। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी को धन्यवाद देने के लिए उत्तराखंड की जनता के विशेष अंदाज में देश की जनता ने भी जुड़ते हुए #ThankYouCmDhami ट्रेंड को अपना समर्थन दिया।

विपक्षी नेताओं ने भी बाढ़ प्रभावित को त्वरित सहायता प्रदान करने के लिए की सीएम धामी की जमकर सराहना

जल भराव से प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर धामी की तत्परता की खटीमा से कांग्रेस विधायक और विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने खुले दिल से सराहना करते हुए उन्हें थैंक यू कहा। इससे पहले भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं विधायक गोपाल सिंह राणा ने सीएम पुष्कर सिंह धामी के द्वारा तत्काल सहायता धनराशि खटीमा के बाढ़ पीड़ित परिवारों को दिये जाने पर उनका आभार व्यक्त करते हुए उनके गुड गवर्नेंस मॉडल की तारीफ की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.