उत्तराखंड लोकसभा चुनाव, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने उत्तराखंड में चुनाव के शांतिपूर्ण होने पर जताई खुशी

देहरादून: उत्तराखंड में पांचों संसदीय सीटों के लिए हुए चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गये. समूचे राज्य में किसी भी क्षेत्र से चुनाव के दौरान किसी भी अप्रिय घटना की सूचना नहीं आई. इसको लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने खुशी जताई है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा- लोकतंत्र के महापर्व में देवभूमि उत्तराखंड की महान जनता ने जिस शालीनता से लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराया, उसके लिए उत्तराखंड कांग्रेस की ओर से राज्य की जनता, मतदाता तथा मतदान में शामिल अधिकारियों, कर्मचारियों, सुरक्षाबलों के जवानों तथा समस्त कांग्रेस पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का तहेदिल से धन्यवाद. प्रदेशभर से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्राप्त मतदान के रुझानों तथा कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रति मतदाता के उत्साहपूर्ण व्यवहार से स्पष्ट है कि कांग्रेस पार्टी को भारी बहुमत हासिल होगा, जिससे देश एवं प्रदेश में समावेशी सतत् विकास के संकल्प को आगे बढ़ाया जा सके. पुनः सभी का हार्दिक आभार.

वहीं हरीश रावत ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव संपन्न होने पर एक पोस्ट डाली. हरदा ने प्रदेश में हुए शांतिपूर्ण और गौरवपूर्ण मतदान पर पक्ष और विपक्ष के नेताओं का आभार जताया है. उन्होंने प्रदेश के मतदाताओं का भी आभार व्यक्त किया है. हरीश रावत का कहना है कि फसल का समय होने के बावजूद हरिद्वार लोकसभा सीट के ग्रामीणों का मतदान के प्रति उत्साह प्रशंसनीय रहा है. चुनाव को निष्पक्षता से संचालित किए जाने पर उन्होंने जिला प्रशासन हरिद्वार और देहरादून को बधाई दी है.

हरीश रावत ने चुनाव के दौरान गौरवपूर्ण आचरण के लिए पक्ष और विपक्ष के नेताओं का आभार जताया है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व कांग्रेस प्रदेश

Leave A Reply

Your email address will not be published.