खानपुर के विधायक उमेश कुमार का सोशल मीडिया पर इस संबंध में कार्रवाई ने करने पर आंदोलन का ऐलान

खानपुर विधायक उमेश कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में उन्होंने बताया कि बीते लोकसभा चुनाव से पूर्व प्रचार के दौरान उनपर पुलिस प्रशासन ने एक तरफा कार्रवाई की है। उन्होंने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए तीन दिन के भीतर सही कार्रवाई करने की मांग की है। मांग पूरी न होने पर उन्होंने आंदोलन की चेतावनी दी है।

भगवानपुर कस्बे के पास चुडियाला चौक पर मतदान से पूर्व भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने काफिले के साथ वाहनों में सवार होकर कुन्जाबहादरपुर से भगवानपुर की ओर जा रहे थे। जैसे ही कस्बे के पास चुड़ियाला चौक पर पहुंचे तो निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो करते हुए वहां पहुचे। यहां दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच नोकझोंक हो गई थी।

भगवानपुर पुलिस ने भाजपा प्रत्याशी की तहरीर पर निर्दलीय प्रत्याशी का नाम दर्ज करते हुए उनके कार्यकर्ताओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। वायरल वीडियो में खानपुर विधायक व लोकसभा प्रत्याशी उमेश कुमार ने डीजीपी व एसएसपी पर सरकार के दबाव में आकर झूठा मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाते हुए तीन दिनों में मामले की जांच कर सच्चाई सामने लाने की बात कही है। कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.