नाबालिग का अपहरण करने की कोशिश, गलशहीद में आरोपी को लोगों ने किया गिरफ्तार

गलशहीद थाने के पास नाबालिग के अपहरण की कोशिश करने वाले आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया। पिटाई करने के बाद गुस्साई भीड़ ने उसकी कार में आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला बुधवार देर रात मुरादाबाद के गलशहीद इलाके का है। रामपुर के टांडा निवासी नसीर ने नाबालिग को अगवा करने की कोशिश की।

आरोप है कि वह नाबालिग को जबरन कार में बैठा रहा था। बच्चे के चीख पुकार मचाने पर उसकी हरकत को लोगों ने देख लिया। जब कुछ लोगों ने उससे इसके बारे में पूछा तो वह उन्हें धमकी देने लगा। इसके बाद माैके पर अन्य लोग पहुंच गए। बच्चे को जबरन ले जाने की बात उन्हें पता चली तो वह भड़क गए।

कुछ युवकों ने आरोपी की पिटाई कर दी। पुलिस को सूचना दी गई तभी उसकी कार में आग लगा दी गई। हंगामे और मारपीट की जानकारी के बाद आनन-फानन पुलिस पहुंची। कर्मियों ने बमुश्किल भीड़ से आरोपी को छुड़ाया। इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया। कार में आग की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड कर्मी भी मौके पर पहुंचे।

सिविल लाइंस के प्रेम नगर से 11वीं कक्षा का छात्र अचानक लापता हो गया। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। सिविल लाइंस थाने में पिता की तहरीर पर अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। सिविल लाइंस के प्रेम नगर निवासी नरेश चौहान निजी स्कूल में नौकरी करते हैं। परिवार में पत्नी पवन देवी, बड़ा बेटा उत्कर्ष और छोटा बेटा तन्वय है।

उत्कर्ष चौहान (16) अभय इंटर कॉलेज में 11 कक्षा में पढ़ता है। नरेश चौहान ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 21 सितंबर की दोपहर उत्कर्ष घर के बाहर दुकान से सामान खरीदने गया था। इसके बाद वह वापस नहीं आया। सिविल लाइंस थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि छात्र की तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.