लड़की से दोस्ती कर ब्लैकमेल में मां-बहन, बुआ का हाथ, युवक ने क्रेडिक कार्ड से जमकर की शॉपिंग

यूपी के रहने वाले एक युवक शर्मनाक हरकत की है। एक लड़की से दोस्ती करने के बाद उसे ब्लैकमेल किया। यहीं नहीं, लड़की का क्रेडिट कार्ड लेकर उसके रपये भी ऐंड लिए। आरोप है कि  इस घिनौने काम में आरोपी युवक की मां, बहन और बुआ ने भी साथ दिया है।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। देहरादून निवासी मीडियाकर्मी युवती ने यूपी के रेतिया, अयोध्या निवासी युवक और उसके परिवार के खिलाफ केस कराया है। आरोप है कि युवक ने युवती से दोस्ती। इसके बाद अपने परिवार के साथ पीड़िता को ब्लैकमेल कर रकम ली।

इंस्पेक्टर कोतवाली केसी भट्ट ने बताया कि युवती ने तहरीर दी। कहा कि उसकी दोस्ती रामजी श्रीवास्तव उर्फ प्रिंस निवासी रेतिया थाना अयोध्या जिला फैजाबाद से हुई। आरोप है कि युवक ने पीड़िता से संपर्क बनाया। इसके बाद उसका क्रेडिट कार्ड ले लिया।

उससे रुपये खर्च करने के साथ ही पीड़ित की फोटो अश्लील बनाकर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोप है कि युवक की मां रन्नो श्रीवास्तव, बहन सुप्रिया और बुआ इस मामले में शामिल हो गई।

उन्होंने लगातार रुपयों की डिमांड करनी शुरू कर दी। आरोप है कि प्रिंस ने बीते 28 मार्च को पीड़िता को रास्ते में रोककर मारपीट की। शहर कोतवाल केसी भट्ट ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस ने पीड़िता को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.