ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़े सवाल का नव्या नवेली नंदा ने दिया टेढ़ा जवाब, इशारों-इशारों में कहा…

नव्या नवेली नंदा का पॉडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। पहले सीजन में नव्या ने अपनी नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन नंदा से कई सारे विषयों पर बात की। वहीं दूसरे सीजन में उन्होंने अपने पॉडकास्ट के एक एपिसोड में अपने भाई अगस्त्य नंदा को आमंत्रित किया। जब से शो में अगस्त्य नजर आए हैं तब से फैंस यह उम्मीद लगाए बैठें हैं कि आने वाले एपिसोड्स में शायद अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन या अभिषेक बच्चन दिखाई दें। हालांकि, ऐसा नहीं होगा। इस बात का इशारा खुद नव्या ने दिया है। पढ़िए क्या बोलीं नव्या।

क्या बोलीं नव्या?

इंटरव्यू के दौरान जब नव्या से पूछा गया कि क्या उनके दादा अमिताभ बच्चन, मामू अभिषेक बच्चन या मामी ऐश्वर्या राय बच्चन उनके पॉडकास्ट में नजर आएंगे? तब नव्या ने जूम को इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, “नहीं, मुझे लगता है, अगर ‘व्हाट द हेल नव्या’ का तीसरा सीजन आएगा तो मैं नए लोगों को मतलब परिवार के बाहर के लोगों को शो पर बुलाना चाहूंगी।” नव्या के इस जवाब से फैंस का दिल टूट गया है। वे सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि नव्या ने इशारों-इशारों में ऐश्वर्या को शो पर इन्वाइट करने से मना कर दिया है।

इन लोगों को शो पर बुलाना चाहती हैं नव्या

नव्या ने आगे कहा, “अगर विभिन्न क्षेत्रों के लोग मेरे शो पर आएंगे तो बहुत मजा आएगा। पॉडकास्ट के दौरान उन लोगों का जो दृष्टिकोण निकलकर बाहर आएगा उसकी वजह से मुझे, नानी को और मां को बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।” नव्या ने इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा कि वह क्रिकेटर दीप्ति शर्मा की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हें ‘व्हाट द हेल नव्या’ में आमंत्रित करना चाहती हैं। नव्या ने कहा, “वह अविश्वसनीय हैं और मैं उन्हें अपने शो में देखना पसंद करूंगी!”

Leave A Reply

Your email address will not be published.