अनुपमा ने पाखी-तोषू को दिया वोल्ट का झटका, प्रॉपर्टी के कागजों पर साइन करने से पहले रखीं दो शर्ते

टीवी सीरियल अनुपमा का नया प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है। सोमवार के एपिसोड की आखिर में एक नया स्पॉयलर दिखाया गया है जिसमें अनुपमा को वनराज शाह के सामने दो शर्तें रखते देखा जा सकता है। पिछले काफी वक्त से मेकर्स कहानी को शाह परिवार की गुजरात वाली प्रॉपर्टी पर केंद्रित करने की कोशिश कर रहे थे और अब फाइनली वो मोमेंट आ गया है जिसकी वजह से वनराज शाह अमेरिका आया था। वनराज शाह के बॉस ने तो उसे अमेरिका जाने की बात बाद में कही, पहले उसके अमेरिका जाने की वजह अनुपमा से मिलकर उससे प्रॉपर्टी के कागजों पर दस्तखत लेना थी।

वनराज शाह के सामने 2 शर्तें रखेगी अनुपमा

अब नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि वनराज शाह अनुपमा के सामने भारत वाली घर के कागज रखते हुए कहेगा, “शाह हाउस की प्रॉपर्टी के कागज हैं। इन पर साइन करो और खत्म करो। तुम अपने रास्ते और हम अपने रास्ते।” अनुपमा सीधे तौर पर कागजों पर साइन नहीं करेगी। वो पहले तो इन कागजों को अच्छी तरह देखेगी और फिर वनराज शाह के सामने 2 शर्तें रखेगी।

जहर का घूंट पीकर रह जाएंगे पाखी और तोषू

अनुपमा वनराज शाह से कहेगी कि इस घर के बिकने के बाद जो भी पैसा मिलेगा, उसमें से सबसे बड़ा हिस्सा बा और बापूजी का होगा। अनुपमा की पहली शर्त सुनते ही तोषू और पाखी के पांव तले जमीन खिसक जाएगी। इसके बाद अनुपमा अपनी दूसरी शर्त रखेगी जिसे सुनकर जहां काव्या को उस पर फक्र होगा, तो वहीं पाखी का खून खौल उठेगा। अनुपमा कहेगी, “दूसरी शर्त। डिंपी को भी उसका हिस्सा मिलेगा।” स्पॉयलर वीडियो में आगे दिखाया गया है कि कुकिंग कॉम्पटीशन में जब अनुपमा का सिलेक्शन हो जाएगा तो उसे बधाई देने की बजाए फिर एक बार वनराज शाह उसकी हिम्मत तोड़ने की कोशिश करेगा।

क्या बापूजी और लीला देंगे मामले में दखल

मालूम हो कि वनराज शाह के सभी बच्चे लगातार प्रॉपर्टी पर नजरें गढ़ाए बैठे हैं। जब घर बिकने वाला है तो ऐसे में पाखी और तोषू की नजर लगातार इस बात पर है कि उन्हें उनका हिस्सा मिले। जहां बापूजी और लीला के लिए इस घर की भावनात्मक कीमत है वहीं बच्चों के लिए यह घर सिर्फ जेब में मोटा पैसा आने का जरिया है। अब जब अनुपमा को NOC पर साइन करने हैं तो ऐसे में वो अपने लिए तो कुछ नहीं मांगेगी, लेकिन इस घर के असली मालिक। यानि बा और बापूजी के लिए जरूर लड़ेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.